नमस्ते
आप सभी का New Bihar Social Welfare में आपका स्वागत है यह ट्रस्ट हमने ख़ासकर उन लोगो के लिए बनाया है जो आगे पढ़ना तो चाहते तो है परन्तु उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है या वे लोग जिनके पास सब कुछ है परन्तु आगे क्या करना है उन्हें समझ में नहीं आ रहा है तो वैसे लोगो की हमारी संस्था बिल्कुल मुफ्त मदद करेगी
जब हमने इस बात को सुना तो हमें गुस्सा आया, क्यूंकि यदि आपको पता है की किसी काम का प्रोसेस क्या है और उसमे कोई गलती करता है या गलत प्रोसेस से कर रहा है, तो गुस्सा तो आएगा ही न लेकिन अब हम कर भी क्या सकते है, जो हो गया सो हो गया लेकिन आगे ऐसा न हो ये तो प्रयास कर सकते है न फिर हमने उन लोगो की मदद करने के लिए अपने गुरुजन, सहपाठीओ से विचार- विमर्श किया तो उन्होंने बताया की कोई भी काम करने के पहले रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ेगा क्यूंकि यदि आप सही काम करे या गलत आपके विरोध में लोग बोलेंगे और पूरा प्रयास करेंगे की आप को रोक दिया जाये इसलिए सबसे पहले हमने का Whatsapp ग्रुप बनाया उसके बाद Kutumb पे कम्युनिटी बनायीं और उसके बाद रजिस्ट्रेशन भी करवाया अब हम लगे है की आपलोगो को इसके बारे में पता चले की हम क्या कर रहे है, क्यों कर रहे है, कैसे कर रहे है
हमें कुछ नहीं बस आपलोगो का सपोर्ट चाहिए क्या आपलोग तैयार है कमेंट में जरूर बताये




0 Comments